झांसी। एक महिला की मौत की कहानी में उस समय मोड़ आ गया जब उसकी बहू ने ससुर व बेटे ने पिता पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि अवैध संबंधों के चलते ससुर/पिता ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

जनपद के टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम लौड़ी निवासी मीना देवी (46) की बुधवार को अचानक हालत बिगड़ने पर परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, किंतु यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद बहू व बेटे ने आरोप लगाया कि ससुर ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर सास की हत्या की है। उन्होंने बताया कि तीन साल पहले उन लोगों को पता चला कि ससुर के एक युवती से नाजायज संबंध हैं। ससुर उस महिला के साथ गुरसराय में रहने लगे हैं। अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए वे सास पर तलाक देने का दबाव बना रहे थे। सास इसके लिए राजी नहीं थी।

बुधवार को सास अपने बेटे कुलदीप के साथ तालाब पर मूंगफली धो रहीं थीं। इसी दरम्यान ससुर वहां पहुंचे और सास को अपने साथ ले गए। इसके कुछ देर बात पता चला कि सास की हालत बिगड़ गई है। बहू ने ससुर व उसकी प्रेमिका पर जहर देकर सास की हत्या का आरोप लगाया।