कार्यालय के अंदर-बाहर जम कर हुआ हंगामा 

झांसी। एसएसपी कार्यालय में उस समय हंगामा हो गया जब दहेज उत्पीड़न की शिकायत लेकर पहुंचे सिपाही की पत्नी और उसके ससुरालियों ने आरोपी सिपाही की जम कर मारपीट कर दी। सिपाही खुद को किसी प्रकार बचा कर एसएसपी कार्यालय में घुसा तो इसके अंदर भी घुस कर ससुरालियों ने उसकी मारपीट की। हालांकि सिपाही ने भी खुद को बचाने के लिए ससुरालियों की मारपीट की कर दी। घटना से पूरे कार्यालय में हड़कंप मच गया और तमाशबीनों की भीड़ जुट गई।

बताया गया है कि झांसी एसएसपी कार्यालय में रिट सेल में तैनात सिपाही प्रदीप यादव का उसकी पत्नी से मन मुटाव चल रहा था। इसको लेकर उसकी पत्नी ने सिपाही पर कानपुर में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। आज सिपाही की पत्नी अपने ससुरालियों के साथ झांसी एसएसपी कार्यालय आई और जैसे ही सिपाही को ड्यूटी पर आते देखा तभी उस पर पत्नी सहित ससुरालियों ने हमला कर दिया। इस पर सिपाही ने भी हमलावरों की मारपीट कर दी। किसी प्रकार सिपाही ने वहां से भाग कर एसएसपी कार्यालय में पहुंचा तो ससुरालियों ने कार्यालय में घुस कर उसकी मारपीट की। सिपाही की कार्यालय में मारपीट की घटना से हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी ने मामले को गंभीरता से लेकर दोनो पक्ष को समझा बुझा कर शांत कराया। एसपी सिटी ने बताया की ससुरालीजन सिपाही को मारपीट करने की योजना से ही आए थे। अभी मामले की जांच चल रही है। इस घटनाक्रम से चर्चा का बाजार गर्म है।