झांसी । 6/7 दिसंबर की रात्रि थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत काशीराम कॉलोनी स्थित मंदिर से चोर घंटे, दान पत्र में रखे रुपए, दो त्रिशूल, कलश चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस व राष्ट्र भक्त संगठन की टीम मौके पर पहुंच गई।

संभावना है कि आधी रात्रि के बाद 1:00 से 5:00 बजे के मध्य चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। गुरुवार सुबह 6:00 बजे जब पूजा करने के लिए कॉलोनी वासी पहुंचे तब चोरी की घटना की जानकारी हुई। इस पर मंदिर पर पूरे कॉलोनी वासी एकत्रित हो गए। कॉलोनी के राष्ट्रभक्त संगठन के संयोजक से सूचना मिलने पर संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अरजरिया, जिला संयोजक अर्पित शर्मा, पाल कॉलोनी संयोजक दीपक सहित राष्ट्रभक्त संगठन के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी कर केंद्रीय अध्यक्ष ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर वार्ता की। तत्पश्चात वहां सीपरी इंस्पेक्टर अतिरिक्त इंस्पेक्टर चौकी इंचार्ज सहित पुलिस बल पहुंच गया। घटना की जांच पड़ताल की गई। बताया गया कि मंदिर से चोरी गए घंटे, कलश इत्यादि लगवाए जा रहे हैं। मुकदमा कायम किया गया है, 7 दिन का समय प्रशासन को चोरों की गिरफ्तारी के लिए दिया गया है। इस अवसर पर राहुल अभिषेक अमन गोविंद दिनेश विनोद आदि उपस्थित रहे।