झांसी/ललितपुर। 20 नवंबर को 10.15 बजे क्राईम ब्रान्च मुम्बई से सूचना प्राप्त हुई कि गाडी सं0 01027 से एक व्यक्ति मुम्बई में अपनी पत्नी का मर्डर करके भागकर जा रहा है, उक्त गाड़ी का अगला स्टोपेज टीकमगढ स्टेशन है। पहचान के लिए क्राईम ब्रान्च मुम्बई ने संबंधित अपराधी की फोटो भी भेज दी।

उक्त सूचना पर अपराधी को दबोचने के लिए तत्काल रेल सुरक्षा बल ललितपुर पोस्ट पर उप निरीक्षक घनेन्द्र, निरीक्षक/खजुराहो व जीआरपी कन्ट्रोल/झांसी को दी गई तथा टीकमगढ़ स्टेशन पर हाल्टिंग ड्यूटी में तैनात HC एस0के0 शर्मा व HC पी0के0 सोनी को सिविल ड्रेस में उक्त गाड़ी को चेक करते हुए खजुराहो तक जाने का आदेश दिया गया।

उक्त दोनों स्टाफ द्वारा टीकमगढ़ स्टेशन पर गाड़ी में सवार होकर गहन चेक किया गया, जिस दौरान पीछे के जनरल कोच में प्राप्त फोटो के अनुसार एक व्यक्ति सीट पर बैठा दिखाई दिया। सूचना अनुसार नाम व फोटो से पहचान सुनिश्चित करने के पश्चात संदिग्ध व्यक्ति को खरगापुर स्टेशन पर उक्त दोनों स्टाफ द्वारा उतार लिया गया।

इसकी जानकारी मिलने पर रे0सु0ब0 पोस्ट/ललितपुर से उ0निरी0 अंकित कुमार हमराह स्टाफ के साथ चार पहिया वाहन से खरगापुर स्टेशन पहुंचे एवं संदिग्ध व्यक्ति/अपराधी की पूछताछ व जमा तलाशी लेने के उपरांत सुरक्षित गाड़ी में बिठा कर पोस्ट ललितपुर लेकर आए। संदिग्ध व्यक्ति को कड़ी निगरानी में पोस्ट पर रखा गया और क्राईम ब्रान्च मुम्बई को इसकी जानकारी दे दी गई। क्राइम ब्रांच मुम्बई पुलिस की टीम उक्त संदिग्ध व्यक्ति/अपराधी को हिरासत में लेने के लिए मुम्बई से ललितपुर पहुंच रही है।