झांसी। झांसी में नव स्थापित रेल कोच नवीनीकरण कारख़ाना का भले ही अभी लोकार्पण नहीं हुआ है, किन्तु कारखाना में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को ठगने वाले नटवरलाल/ दलाल सक्रिय हो गए हैं। हालत यह है कि रेल प्रशासन ने इस तरह के दलालों से सावधान रहने की अपील कर जागरुक किया जा रहा है।

रेल प्रशासन द्वारा सूचित किया जा रहा है कि झाँसी शहर में नव स्थापित रेल कोच नवीनीकरण कारख़ानाझाँसी का शीघ्र ही उदघाटन उपरान्त कार्य प्रारंभ किया जायेगा | उक्त कारखाने में नौकरी दिलाने का लालच देने वाले कई दलाल सक्रीय हो गए हैं | यह लोग रेलवे में नौकरी दिलाने का लालच देकर आमजन को किसी प्रभाव या अनुचित एवं अनैतिक माध्यमों के इस्तेमाल से ठगी के जरिये रेलवे में जॉब सुरक्षित कराने के झूठे वायदे करते हैं ।

रेल कोच नवीनीकरण कारखाना झाँसी ने अपनी तरफ से नियुक्ति के लिए किसी एजेंट या कोचिंग संस्थान नियुक्त नहीं किये है । व्यक्तियों / एजेंसियों द्वारा किये गए ऐसे किसी दावे से उम्मीदवारों को सावधान किया जाता है । भारतीय रेल में चयन विशुद्ध रूप से निश्चित प्रक्रिया के आधार पर किया जाता है । कृपया बेईमान तत्वों से सावधान रहें और उनके जाल में ना फसें ।