झांसी। वैगन मरम्मत कारखाने के स्थापना दिवस के समारोह के तीसरे दिन शॉप में सुंदर ऑफिस प्रतियोगिता हुई, दोपहर में ऑडिटोरियम में टीम क्विज और इनोवेटिव पेपर प्रेजेंटेशन और शाम 6:00 बजे से दंगल ग्राउंड सांस्कृतिक मंच कारखाना झांसी में राधारानी ग्रुप द्वारा बुंदेली नृत्य का रंगारंग कार्यक्रम हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्री आरडी मौर्या जी मुख्य कारखाना प्रबंधक कारखाना झांसी रहे।

कार्यक्रम में एस के मीणा डिप्टी सीपी, बी के मिश्रा डिप्टी सी, भानु प्रताप सिंह उत्पादन इंजीनियर, सुमित कुमार कार्य प्रबंधक, अनिल अवस्थी सहायक कार्य प्रबंधक, अजय वाकणकर एसीएमटी आदि उपस्थित रहे।
तीनों दिन के कार्यक्रमों में कर्मचारियों ने कार्यक्रमों का भरपूर लुत्फ उठाया और कारखाने के अंदर भी होने वाले विभिन्न प्रतियोगिताओं में कर्मचारी एवं वरिष्ठ पर्यवेक्षकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
25 नवंबर को अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन और मुशायरे का आयोजन रहा जिसमें संतोष सागर विदिशा ने मंच संचालन किया। इनके अलावा कवि लक्ष्मण नेपाली, सागर फिरोजाबादी, केके अग्निहोत्री कानपुर, देवेंद्र नटखट झांसी, सरवर कमाल झांसी, नर कंकाल रायबरेली, नैना नसीब कोटा, उजमा परवीन, सबीहा और डॉक्टर निकहत अमरोही आदि कवि और शायरों ने अपना काव्य पाठ करके जनता का मन मोह लिया।
समारोह की श्रंखला में रविवार दोपहर को कारखाने के हेरिटेज गार्डन में एक आर्केस्ट्रा और पिकनिक का आयोजन रखा गया है। कार्यक्रम में आभार नारायण दास एपीओ ने व्यक्त किया। मंच संचालन सांस्कृतिक सचिव एनके जैन ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में अतुल अग्रवाल, संजय वाधवा, विनोद सरावगी, गोपाल और रवि गुप्ता आदि का विशेष सहयोग रहा।