झांसी। भानीदेवी गोयल खेल मैदान पर पहला मैच बामोर और बंगरा के बीच खेला गया । बंगरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 74 रन बनाये। बंगरा की ओर से अरविंद राजपूत ने 27 रन व अनिल बबेले ने 13 रन बनाए। बामौर की ओर से गुलाब सिंह ने 4 विकेट नारायण राजपूत ने तीन विकेट लिए। बामौर ने 6 विकेट खोकर 76 रन बनाकर 4 विकेट से जीत दर्ज की। बामोर की ओर से प्रशांत कुमार ने 18 व केतन कुशवाहा ने 17 रन बनाए। बंगरा की ओर से उत्तम वा राजेंद्र ने दो-दो विकेट लिए।

दिन का दूसरा मैच चिरगांव व गुरसरांय के बीच खेला गया। चिरगांव ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए ।चिरगांव की ओर से राघवेंद्र ने 27, मनोज राय ने 26 व रवि यादव ने 23 रन बनाए। गुरसराय की ओर से अजय देवलिया ने 2 विकेट लिए।
गुरसराय ने लक्ष्य को 6 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाकर प्राप्त कर लिया और 4 विकेट से जीत दर्ज की। गुरसराय की ओर से शीलेंद्र यादव ने 54 रन व बृजेश श्रीवास्तव ने 39 रन बनाए। चिरगांव की ओर से रवि टाकोरी ने 4 विकेट व महेंद्र सेमरी ने 2 विकेट लिए।
तीसरा मैच मोठ और मऊ के बीच खेला गया। मोठ ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाए। मोठ की ओर से देवेंद्र यादव ने 33 रन व नितिन शर्मा ने 19 रन बनाए मऊ की ओर से राजमोहन व सुनील अनुरागी ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मऊ की टीम ने 106 रन बनाकर मैच को 5 विकेट से जीत लिया। मऊ की ओर से राजू यादव ने 44 रन व दिलीप पाठक ने 14 रनों का योगदान दिया। मोठ की ओर से अजय प्रजापति व प्रभात यादव ने एक-एक विकेट लिया।
इस अवसर पर मनीष राजपूत, विमल यादव, अमरपाल, विमल यादव, अर्जुन पटेल, गिरीश श्रीवास्तव, कैलाश, प्रदीप कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।