– सिर्वो में झाड़ियों में मिला नवजात नावालिग से दरिंदगी का नतीजा, दो के खिलाफ मुकदमा

झांसी। जनपद के ग्राम सिर्वो में कुछ दिन पूर्व झाड़ियों में नवजात के मिलने की घटना के पीछ से नावालिग से दबंग की दरिंदगी की कहानी सामने आई है। गरौठा के हैबतपुर गांव के एक ग्रामीण ने थाने में तहरीर देकर कहा कि नवजात को उसकी बिन ब्याही 15 वर्षीय बेटी ने जन्म दिया और यह हैबतपुर निवासी दशरथ पांचाल की दरिंदगी का नतीजा है जो धमकी देकर उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती करता था।

इस मामले में हैबतपुरा निवासी ग्रामीण ने कोतवाली गरौठा में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को डरा धमका कर ग्राम का ही दबंग दशरथ लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। वह
उसकी पुत्री धमकी देता रहा कि अगर किसी को बताया तो उसके परिवार वालों को जान से मार देगा। भयभीत पुत्री ने इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी। इसके कारण उसकी पुत्री गर्भवती हो गई। 26 फरवरी को जब परिवार मजदूरी करने ग्राम सिर्वा गये तब उसकी पुत्री ने एक लड़की को जन्म दिया।
पीड़ित के पिता ने कहा कि लोकलाज व भय के कारण नवजात बच्ची को वही झाड़ियों में छोड़कर घर आ गए। इसके बाद वह आरोपी दशरथ बड़ई व उसके पिता चिंतामन को उलाहना देने उसके घर गया तो दोनों लोगों द्वारा उसके साथ गाली गलौज कर व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित कर जान से मारने की धमकी दी।
पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर दशरथ पुत्र चिंतामन व चिंतामन पुत्र हरकिशन के खिलाफ धारा 376 504 506 आईपीसी व 5/6 पॉक्सो एक्ट 3(2) एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया।