करौली। करौली-मंडरायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास तेज रफ्तार बुलेरो गाड़ी और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों वाहनों के टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी गई। इस दुर्घटना में बुलेरो सवार 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक महिला और एक बच्ची समेत तीन गंभीर घायलों काे जयपुर के SMS अस्पताल रैफर किया गया। बोलेरो में सवार ढोढर थाना क्षेत्र के बलावनी गांव से रावत समाज के लोग थे जो कैला देवी के दर्शन करके लौट रहे थे। अभी कुछ दिन पहले ही सेकंड हैंड बोलेरो खरीदी गई थी।

मृतकों में से 6 लोग मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के रहने वाले थे. घायलों में भी 2 लोग श्योपुर के हैं. वहीं, 3 मृतक राजस्थान के करौली जिले के खिरकन गांव निवासी थे। खिरकन निवासी एक बच्ची सहित 2 लोग घायल हैं।
हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नीलाभ सक्सेना दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली. वहीं, ADM राजवीर चौधरी हॉस्पिटल में घायलों का हालचाल लेने पहुंचे।