– लखनऊ से आई एसडीआरएफ की टीम दूसरे भाई की तलाश में जुटी

झांसी। जिले के खपरार बांध में घूमने गए दो सगे भाई ट्यूब पर पानी में सैर करते समय डूब गए। पुलिस के कई घंटे तलाश करने के बाद भी उनका पता नहीं चला। इसके बाद लखनऊ से आई एसडीआरएफ टीम ने एक का शव गुरुवार को डैम से बरामद कर लिया जबकि दूसरे का अभी पता नहीं चल सका है।

जिले के थाना रक्सा के सिजवाहा गांव निवासी भारती बुधवार को अपने दो बेटों विजय (11) एवं रोहित (9) के साथ अपने रिश्तेदार बाबूलाल से मिलने हेब्दा गांव आई थी। दोपहर करीब तीन बजे बाबूलाल खेत चला गया। उसके साथ विजय एवं रोहित भी खेत पहुंच गए। खेत से थोड़ी दूर में खपरार बांध है। उत्सुकता से बांध को देखने के लिए विजय और रोहित वहां पहुंच गए। वहां मछुआरों ने बांध में जाने के लिए कई ट्यूब रखी थी। दोनों उसी ट्यूब में बैठकर बांध के अंदर पहुंच गए।

जब दोनों भाई काफी देर तक दिखाई नहीं पड़े, तब बाबूलाल ने उनकी तलाश शुरू की। कई घंटे तलाशने पर उनके बारे में मालूम नहीं चला तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के तलाश करने पर दोनों की चप्पलें बांध के बाहर पड़ी मिलीं। पुलिस ने बांध में तलाश शुरू कराई लेकिन देर- रात तक दोनों का कुछ पता नहीं चला।

इधर, बांध में डूबने की सूचना पर मां समेत परिजन वहां पहुंच गए। एसपी सिटी राधेश्याम राय, सीओ अवनीश गौतम समेत अन्य पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए। सुबह लखनऊ से आई एसडीआरएफ टीम ने बांध के पानी में तलाश के बाद रोहित का शव बरामद कर लिया जबकि विजय का अभी पता नहीं चल सका है। परिवार में मातम पसरा हुआ है।