Ghaziabad । गुरुवार को गाजियाबाद से एक बेहद दर्दनाक खबर सामना आई है। यहां रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में एक युवती और दो युवक बताए जा रहे हैं।

दरअसल गुरुवार को गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर एक युवती और दो युवक रील बना रहे थे। इस दौरान तीनों ट्रेन की चपेट में आ गये और दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घटना स्थल पर तीनों शवों के हिस्सों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। खबर लिखे जाने तक तीनों की पहचान नहीं हो पाई थी। बताया जा रहा है कि मरने वालों में लड़की की उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच है और दोनों लड़कों की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है।

वहीं डीसीपी रूलर जोन डॉक्टर ईरज राजा ने मीडिया को बताया कि स्टेशन मास्टर ने जानकारी दी कि रेल हादसा हुआ है। कल्लू गढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक लड़की और दो लड़के रील बना रहे थे। इस दौरान तेज गति से आ रही पद्मावत एक्सप्रेस की चपेट में तीनों युवक आ गए और उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की शव बुरी तरह से क्षत विक्षत अवस्था में पाए गए।

तीनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। इसके साथ ही गाजियाबाद पुलिस और जीआरपी मृतकों की शिनाख्त करने में लगी हुई है। बता दें कि हाल ही में फिरोजाबाद में भी ट्रेन की चपेट में आने से दो दोस्तों कारण (20) व शशांक (19) की मौत हो गई थी. ये दोनों रेलवे ट्रैक पर रील्स बना रहे थे, तभी राजधानी एक्सप्रेस आ गई और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई थी।