– विविध ज्वलंत मुद्दों के निराकरण हेतु नगर आयुक्त ने सहमति जताई 

झांसी। राष्ट्रभक्त संगठन का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अरजरिया के नेतृत्व में नगर आयुक्त झांसी से मिला और विभिन्न जन समस्याओं पर चर्चा कर उनके निराकरण की अपेक्षा की।

इस दौरान केंद्रीय अध्यक्ष अंचल ने 15 दिसंबर से 31 जनवरी तक सर्दी के मौसम में कोहरा होने के कारण ओपन जिम जो सुबह 9:00 बजे तक खुलते हैं उनका समय सुबह 10:00 बजे तक करने का अनुरोध किया जिस पर नगर आयुक्त ने सहमति व्यक्त की इसके साथ ही स्ट्रीट लाइटों का समय सर्दी के समय में सुबह 6:00 बजे की जगह 7:00 बजे तक जलाने की बात की जिस पर नगर आयुक्त ने सहमति दी। नगर की नालियों व नालों की सफाई व्यवस्था के अलावा नगर निगम की जमीनों पर अवैध कब्जे के संबंध में भी गहन वार्ता की गई।

इस दौरान नगर आयुक्त को बताया गया कि ओपन जिम में ₹10 प्रतिदिन लगने का जो निर्णय लिया गया है वह अनुचित है क्योंकि सुबह सुबह घूमने से एक्सरसाइज करने से लोग स्वस्थ रहती हैं यह हवा ही है जो फ्री मिल रही है उस पर ₹10 प्रतिदिन का टैक्स लगाना ठीक नहीं है। नगर आयुक्त ने इस पर गंभीरता पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में मनोज कुशवाहा, ध्रुव कुशवाहा, अमित कुशवाहा, अर्पित शर्मा, राहुल आदि उपस्थित रहे।