झांसी। जनपद के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत बिजौली चौकी पुलिस ने छात्रा के साथ दुराचार करने वाले मास्टर को दबोच कर जेल भेज दिया आरोपी कई दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार था।

थाना प्रेमनगर के बिजौली के राजगढ़ में घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने अपनी ही शिष्या के साथ दुराचार किया। यह मामला जब परिजनों के संज्ञान में आया तो उनके होश उड़ गए। मामले की जानकारी पीड़िता के पिता ने बिजौली पुलिस को दी तो मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद जब पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया व बयान दर्ज किए गए, तब दुष्कर्म का मामला सामने आया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ दुष्कर्म की धारा 376 भी बढ़ाई गई।

आरोपी शिक्षक 24 वर्षीय शिवम कुमार सैनी पुत्र नारायण दास सैनी निवासी विलेज इंटर कालेज के पास राजगढ़ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करता है। वह पीड़ित छात्रा के साथ दो और भी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। बुधवार को छात्रा के पिता ड्यूटी पर गए हुए थे, जबकि मां दूध लेने गई थी। मौका देखकर शिक्षक ने दोनों बच्चों की जल्दी छुट्टी कर दी थी। इसके बाद छात्रा को अकेला देख उसने बुरी नीयत से उसे दबोचा और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। छात्रा के शोर मचान पर आरोपी मौके से फरार हो गया था।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थाना प्रेमनगर की बिजौली चौकी पुलिस लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही थी लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देता रहा। रविवार को पुलिस ने बिजौली मस्जिद के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसे बाद में जेल भेज दिया गया।