झांसी। बुंदेलखंड महाविद्यालय के पुरातन छात्र, शिक्षक एवं प्राचार्य रहे डॉ बाबूलाल तिवारी को इलाहाबाद झांसी खंड शिक्षक निर्वाचन से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर महाविद्यालय में स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। अभिनंदन से अभिभूत डॉ बाबूलाल तिवारी ने शिक्षक समस्याओं के त्वरित निस्तारण एवं शैक्षिक गुणवत्ता की अभिवृद्धि हेतु सतत प्रयास के संकल्प को दोहराया ।

इस दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर एस के राय ने डॉक्टर बाबूलाल तिवारी द्वारा बूटा महामंत्री एवं महाविद्यालय प्राचार्य रहते हुए शिक्षक समस्याओं के समाधान हेतु किए गए संघर्षों को याद करते हुए उन्हें जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी। उन्होंने यह भी कहा कि महाविद्यालय के कई पूर्व छात्र लोकसभा, राज्यसभा, उत्तर प्रदेश विधानसभा के पूर्व वर्तमान सदस्य हैं परंतु राज्य के उच्च सदन में महाविद्यालय परिवार के किसी भी सदस्य का प्रतिनिधित्व नहीं रहा डॉक्टर बाबूलाल तिवारी अपनी प्रचंड जीत से इस कमी को पूरा करेंगे । इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी सदस्यों ने एक स्वर से उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दीं।

चुनाव को लेकर कई मैराथन बैठकें

भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश मिश्रा के नेतृत्व में महानगर में शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर कई मैराथन बैठकें हुई जिसमें सीपरी मंडल अध्यक्ष ऋषि सैनी की अध्यक्षता में मुकेश मिश्रा के मुख्य आतिथ्य में शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी उपस्थित रहे।

जिला अध्यक्ष मुकेश मिश्रा ने कहा कि शिक्षक एमएलसी हेतु भारतीय जनता पार्टी ने बाबूलाल तिवारी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है ।भारतीय जनता पार्टी यह चुनाव अवश्य जीतेगी। इसका कारण भारतीय जनता पार्टी जनता के लिए तथा शिक्षकों के हित में सदा कार्य करती आई एवं पूर्व में भी शिक्षकों का भारतीय जनता पार्टी की ओर रुझान भी हुआ है तथा संगठन भी नित्य प्रतिदिन अपने कार्यकर्ता सिपाही जो कि सदा जनहित के कार्य करते चले आ रहे हैं । हमारे शीर्ष नेतृत्व भी जनहित के कार्य कर रही है एवं जनता का जनमत हासिल कर रही है मुझे पूर्ण विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी यह चुनाव अवश्य जीतेगी।

बैठक का संचालन महामंत्री राकेश ने किया तथा आभार मंडल अध्यक्ष ऋषि सैनी ने किया। मंचासीन रहे कुबेर नाथ मिश्रा ,बालमुकुंद अग्रवाल, प्रेम नारायण साहू ,प्रियांशु डे ,संजीव तिवारी ,मनोज गुप्ता ,विद्या प्रकाश दुबे रहे! उपस्थित रहे विशाल रैकवार, आशीष तिवारी ,संदीप सिंह ,मुकेश यादव ,सुरेंद्र विश्वकर्मा ,आरसी शुक्ला, मनोज श्रीवास्तव ,चित्रांग दिवेदी, नीलम सक्रेया ,कुसुम कुशवाह और प्रियांशु डे जिला मीडिया प्रभारी भारतीय जनता पार्टी महानगर आदि उपस्थित रहे।