सुनील ठाकुर को शाखा का कोषाध्यक्ष बनाया गया

झांसी। नाॅर्थ सेन्ट्रल रेलवे मेन्स यूनियन की कारखाना शाखा ई. एम. एस.-1 के तत्वाधान में आशीष नायक की अध्यक्षता और केन्द्रीय उपाध्यक्ष ऊषा सिंह के मुख्य अतिथि में शाखा के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष सुनील ठाकुर और उपाध्यक्ष अरविन्द मीना के लिए सम्मान समारोह यूनियन कार्यालय में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मण्डल मंत्री सन्दीप सिन्हा ने कहा कि युवा कार्यकर्ताओं को नयी जिम्मेदारी देने से न सिर्फ संगठन मजबूत होगा बल्कि रेल के विकास में ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने के लिए उत्साह से कार्य करेंगे। शाखा मंत्री मुरलीधर अय्यर ने कहा कि कारखाना शाखा एन सी आर एम यू की सबसे बड़ी शाखा हैं और युवा नेता सुनील ठाकुर को कोषाध्यक्ष बनाकर महामंत्री आर डी यादव ने युवाओं पर भरोसा और उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दी हैं।

मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए ऊषा सिहं ने कहा कि आज देश के विकास का भविष्य युवाओं के कंधों पर हैं और हमें आशा हैं कि एन सी आर एम यू के युवा नेता समस्याओं के अंबार में से समाधान अवश्य खोजने का प्रयास करेंगें। इस अवसर पर केन्द्रीय उपाध्यक्ष ऊषा सिंह, मुख्यालय मंडल के उपाध्यक्ष के0पी0सिंह, हरी शंकर यादव, वीरेन्द्र गुर्जर, जी0एस0शर्मा, गोपाल रायकवार, मंडल संयुक्त सचिव आफाक अहमद, खेमचन्द, शाखा के कार्यकारी अध्यक्ष रामकुमार परिहार, दयाशंकर यादव, संजीव परिहार, राजा भैय्या, अनिरूद्ध सिंह, परवेज अहमद, ऋषिमोहन पाण्डेय, राजेश कुमार खरे, युसुफ खाँन, विजय प्रताप सिंह, अभिषेक रायकवार, जितेन्द्र वर्मा, पंकज पाण्डे, सत्य प्रकाश, जिया आलम, मो0 जीशान, संतोष कुमार वर्मा, अतर निहाल सिद्दीक, संजीव सिंह तोमर, निखिल श्रीवास्तव, बृजभूषण शाक्या, वीरेन्द्र यादव, रामकुमार विश्वकर्मा, मुस्ताक खाँन, आदि उपस्थित रहें। अंत में शाखा अध्यक्ष ने सभी का आभार व्यक्त किया।