– सनातन धर्म की आस्था से खिलवाड़ करने वाले जनप्रतिनिधियों का बाहिष्कार करे सनातनी – अंचल अडजरिया

झांसी। बिहार के शिक्षा मंत्री द्वारा श्रीरामचरितमानस की पंक्तियों पर दिये गये विवादित बयान से आक्रोशित होकर राष्ट्रभक्त संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को इलाइट  चौराहा पर पुतला दहन करते हुए शिक्षा मंत्री के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने हेतु तहरीर दी गई। संगठन ने प्रशासन से बिहार के शिक्षा मंत्री के विरुद्ध सख्त कार्यवाही कराये जाने की मांग की है।
शनिवार की सुबह राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अडजरिया के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने इलाइट चौराहा पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का पुतला दहन किया। शिक्षा मंत्री द्वारा श्रीरामचरितमानस की पंक्तियों पर विवादित बयान देने के कारण राष्ट्रभक्त संगठन द्वारा विरोध जताया गया।
इस दौरान केन्द्रीय अध्यक्ष अंचल अडजरिया ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विरुद्ध नवाबाद थाना में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की। अंचल ने कहा कि श्रीरामचरितमानस की प्रत्येक पंक्ति मानव कल्याण करती है और बिहार के शिक्षामंत्री द्वारा उत्तर काण्ड में कही गईं पंक्तियों का अपमान करते हुए सनातन धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया। अंचल ने कहा कि शिक्षामंत्री चन्द्रशेखर के वयान से हिन्दू धर्म की भावनाएं आहत हुईं है। उन्होंने समस्त सनातन धर्माबलम्वियों से ऐसे जनप्रतिनिधियों का बाहिष्कार करने की अपील की। इस दौरान सर्वेश पटेल, अर्पित शर्मा, राहुल, ध्रुव कुशवाहा, शैलेन्द्र राजपूत, शिवम, अभिषेक, सोनू रायकवार, आशुतोष, प्रिंस आदि पदाधिकारी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।