झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मसीहा गंज में कांशीराम पार्क के पीछे झाड़ियों में एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा मिला । युवक की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है।

थाना सीपरी बाजार के बौद्ध नगर हाल निवासी कमल सिंह कॉलोनी निवासी सुशांत उर्फ प्रिंस 34 वर्षीय फोटोग्राफी और ऑटो चलाने का कार्य करता था। शनिवार सुबह सुशांत अपने घर से काम पर जाने की कहकर निकला इसके बाद लौट कर नही आया। पुलिस को सूचना मिली की एक युवक रक्त रंजित अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर काशीराम पार्क के पीछे झाड़ियों के पास से पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मृतक की शिनाख्त सुशांत उर्फ प्रिंस के नाम से हुई।

पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या चाकू मारकर की गई है। वही सूचना पर फोरेंसिक टीम ओर सीओ सिटी भी मौके पर जांच पड़ताल में जुट गए। इधर, मृतक की पत्नी का आरोप है की कल रात रिश्तेदार ने सुशांत को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शक के आधार पर जांच पड़ताल करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।