Jhansi। जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ोरा खुर्द में 16 वर्षीय किशोरी फांसी के फंदे पर झूल कर मौत के आगोश में सो गयी। पुलिस ने किशोरी के शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया है।

बताया जाता है कि बुधवार सुबह करीब 11:00 बजे पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ोरा खुर्द में 16 बर्षीय खुशबू पुत्री राकेश अपने घर पर थी जबकि उसका छोटा भाई 13 बर्षीय राज गांव में ही गया था। जब राज लौटकर आया तो उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद पाया। राज ने अपनी बहन खुशबू को आवाज लगाई तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई, काफी देर चिल्लाकर बहन को आवाज देने के बाद जब कोई उत्तर नहीं मिला तो राज घबरा गया।

इसके बाद उसने पड़ोसियों को आवाज लगाई और गेट तोड़े गए तो देखा कि अंदर खुशबू फांसी के फंदे पर झूलते दिखाई दी। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुशबू ने किन परिस्थितियों के चलते मौत को गले लगाया स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

भाई-बहन अकेले रहते थे ग्राम मडो़रा खुर्द में रहने वाला राजेश अहिरवार अपनी पत्नी के साथ विगत 10 बर्षों से गांव छोड़कर दिल्ली जाकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। उसका बेटा राज और बेटी खुशबू 16 तारीख से आने वाली परीक्षा को देखते हुए, विगत 13 जनवरी को अपने गांव आ गए थे। जहां खुशबू अपने भाई राज के साथ घर पर रह रही थी।

पढ़ने लिखने में होशियार खुशबू पूंछ के समीपवर्ती ग्राम सिकंदरा के माता राजदुलारी इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। ग्रामवासियों की मानें तो खुशबू परीक्षा को लेकर काफी तनाव में रहती थी। उक्त घटना से मृतका के परिजनों में शोक का माहौल है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।