झांसी। फेसबुक पर दोस्ती फिर प्यार के झांसे में फंस कर बंदायू की एक युवती का प्रेमी ने चार महीने देह शोषण किया और जब मन भर गया तो उससे मुंह मोड़ लिया। पीड़िता रोती बिलखती वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की शरण में न्याय मांगने के लिए पहुंच गयी। युवती का आरोप है कि युवक ने उससे पहले शादी करने का वायदा किया था लेकिन, अब उस वायदे से मुकर गया। उसके परिजनों ने भी उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया।

दरअसल, बदायूं निवासी एक युवती का दो साल पहले फेसबुक पर झांसी के बिजौली में रहने वाले अमित गुप्ता से दोस्ती हुई थी। फेसबुक पर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद प्यार में पागल होकर युवती अपने घर वालों को बिना बताए बदायूं से झांसी भाग कर प्रेमी के पास पहुंच गयी। वहां प्रेमी अमित गुप्ता अपनी प्रेमिका को अपने भाई भाभी के मकान पर ले गया और उसके साथ रहने लगा। आरोप है कि चार महीने तक प्रेमी उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

इस बीच उसे पता चला कि अमित गुप्ता का विवाह हो रहा है। युवती के अनुसार उसके अमित गुप्ता के साथ रहने की जानकारी अमित के घर वालों को भी थी। विवाह की सूचना मिलने पर उसने अमित पर शादी का दवाब बनाते हुए कहा कि उसकी अपने माता पिता से बात कराओ तो उसने कह दिया कि जो करना है कर लो। इसके बाद जब वह अमित के माता-पिता के पास पहुंची, तो सभी ने मिलकर उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद पीड़िता किसी तरह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और एसएसपी से भेंट कर अपने साथ घटित घटनाक्रम की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने थाना प्रेमनगर पुलिस को फोन कर उचित कार्रवाई किए जाने के लिए आदेशित किया। पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है।