झांसी से भोपाल जाने के लिये पिता व बेटी आरक्षित कोच में हये थे सवार

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर प्लेटफार्म पर खड़ी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के आरक्षित कोच में सवार 13 वर्षीय किशोरी रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आवास विकास निवासी नेहा पत्नी देवेन्द्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 23 फरवरी को उसके पति 13 वर्षीय बेटी के साथ छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के आरक्षित कोच नम्बर एस-2 की सीट नम्बर 49, 56 व 50 पर वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में भोपाल जाने को सवार हुये थे।

ट्रेन जब प्लेटफार्म पर खड़ी थी तभी पुत्री शौचालय जाने की कह कर चली गई। ट्रेन चलने पर भी जब बेटी नहीं आई तब उन्होंने खोजबीन की पर पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद जब किशोरी की जानकारी नहीं हुई तो पीड़ित परिजनों ने पूरा मामला जीआरपी को बताया ।

जीआरपी ने उक्त तहरीर पर किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जीआरपी ने प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसमें किशोरी को एक युवक के साथ देखा गया है। माना जा रहा है कि किशोरी को युवक अगवा कर ले गया है। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये किशोरी की बरामदगी के प्रयास तेज कर दिये है।