झांसी। दक्षिण एक्सप्रेस से निजामद्दीन से हैदराबाद जा रहे छात्रों के ग्रुप के साथ मौजूद प्रोफेसर की अभद्रता व उपद्रव से कोच के यात्री से परेशान हो गये। प्रोफेसर को झांसी स्टेशन पर उतार कर जीआरपी ने हिरासत में ले लिया।

बताया गया है कि हजरत निजामुद्दीन से चलकर हैदराबाद की ओर जा रही दक्षिण सुपरफास्ट एक्सप्रेस के आरक्षित कोच नम्बर एस-8 में सवार प्रोफेसर करीब 60 से अधिक छात्रों के ग्रुप के साथ हैदराबाद के लिए यात्रा कर रहा था। निजामुद्दीन से ट्रेन निकलने के बाद प्रोफेसर ने कोच में सवार अन्य यात्रियों को परेशान करना शुरू कर दिया। छात्रों के ग्रुप के कारण यात्री भी विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। प्रोफेसर द्वारा कई यात्रियों के टिकट पूंछ कर तो कई को सीट से उठा कर अपनी सीट बताकर परेशान करने लगा। घंटों तक परेशान करने पर यात्री भड़क उठे और उन्होंने इसकी शिकायत रेलवे को ट्यूटर के माध्यम से कर कार्रवाई की मांग की।

इस शिकायत के बावजूद गाड़ी मुरैना, ग्वालियर से भी निकल गई, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी को अटैण्ड नहीं किया। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पहुंचने के बाद जीआरपी व आरपीएफ कोच में पहुंची व आरोपी प्रोफेसर  को हिरासत में लेकर जीआरपी थाने पहुंची। जीआरपी ने प्रोफेसर के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।