झांसी। जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में बघेरा में बंद मकान के अंदर वृद्ध की  सड़ी गली लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। पड़ोस के मकान की छत डाल रहे मजदूरों ने जब यह देखा तो इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

चिरगांव थानान्तर्गत बघेरा गांव में एक निर्माणाधीन मकान की छत डल रही थी। जिसके लिए मजदूर छत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान एक मजदूर की नजर पड़ोस के मकान में संदिग्ध अवस्था में पड़े एक बुजुर्ग पर पड़ी। संदेह होने पर इसकी सूचना चिरगांव थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी प्रकार अंदर पहुंची। लाश के पास से काफी तीव्र बदबू आने के कारण आशंका जताई जा रही है कि वह 4-5 दिन पुरानी लाश है।

स्थानीय निवासियों ने मृतक का नाम लगभग 65 वर्षीय कैलाश बरार बताया है। कैलाश बरार के बच्चे दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। उसकी पत्नी पिछले दिनों मायके गई थी। घर वह अकेला और बीमार भी रहता था। जिस कारण कायस लगाए जा रहे है कि उसकी बीमारी के कारण मौत हुई हैं। चिरगांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का वास्तविक कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।