लापरवाही पर कैटरिंग इंस्पेक्टर निलंबित

झांसी। वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक देवानंद ने कार्य में लापरवाही व अनुपस्थिति पर कैटरिंग इंस्पेक्टर संजय जायसवाल को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक की कार्रवाई से लेटलतीफ व लापरवाह कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।

गौरतलब है कि वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक देवानंद द्वारा लेटलतीफ व लापरवाह कर्मचारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसके तहत उन्होंने गत दिवस हाजरी रजिस्टर चैक किया। इस दौरान कई कर्मचारियों के समय पर कार्यालय नहीं पहुंचने पर सीनियर डीसीएम ने मस्टर रोल कब्जे में ले लिया। उन्होंने अपने कार्यालय में स्टाफ की मीटिंग बुलाई और मनमर्जी से कार्यालय पहुंचने वाले कर्मचारियों को चेतावनी देने के बाद मंगलवार कार्यालय समय पर उपस्थित न होने पर कड़ी फटकार लगाई। हाजिरी रजिस्टर की जांच कर सभी कर्मचारियों को समय से कार्यालय पहुंचने की सख्त हिदायत दी।

इधर, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रंबधक देवानंद ने खानपान निरीक्षक संजय जायसवाल को अनुपस्थित रहने एवं कार्य में लापरवाही बरतने पर निलम्बित कर दिया।सीनियर डीसीएम के रवैये को लेकर कार्यालय में खलबली मची रहीं। इस मामले में कर्मचारी संगठनों की भी बोलती बंद है।