पुलिस ने नहीं की कार्रवाई से दुखी था मृतक 

झांसी। झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हंसारी में दबंगों ने एक व्यक्ति को आतंकित कर उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया। सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर उक्त पीड़ित ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

जनपद में प्रेमनगर थानान्तर्गत हंसारी निवासी परिजनों के मुताबिक हंसारी निवासी लगभग 33 वर्षीय उमेश को घर छोड़ कर उसकी पत्नी अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गई थी। बच्चों को छोड़कर पत्नी जब घर लौटी तो उसने उमेश को कमरे में फांसी के फंदे पर लटकते देखा। यह देख उसके होश उड़ गए, उसने शोर मचाया। शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और उमेश को  फांसी के फंदे से उतारा। आनन फानन में उमेश को लेकर परिजन झांसी मेडिकल कालेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि उमेश के पास पुश्तैनी जमीन है। जिस पर कुछ लोग जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ वर्ष पहले उमेश ने उसी जमीन से एक प्लॉट सेना के जवान को बेच दिया। अब वह उस प्लॉट पर मकान बना रहा है तो जमीन पर कब्जा करने वाले उसे रोक रहे। जिस पर सेना के जवान ने उससे अपने रुपए वापस मांगे। इसी कारण वह परेशान रहने लगा और उसने यह कदम उठा लिया। पुलिस द्वारा इस मामले में यदि कोई कार्रवाई की गई होती तो संभवतः यह नौबत नहीं आती।