झांसी। जिले के उल्दन थाना क्षेत्र में खजुराहो हाईवे पर अंधाधुंध भागती कार ने बाइक में टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि उनकी 3 साल की बेटी घायल हो गई और 4 माह का बेटा बाल-बाल बच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी जनपद के मऊरानीपुर थानान्तर्गत लुहरगांव निवासी लगभग 24 वर्षीय विक्रम कुशवाहा उर्फ मानवेन्द्र की करीब 5 वर्ष पहले मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के कुवंरपुरा गांव में रहने वाली 24 वर्षीय विनीता के साथ शादी हुई थी। उनके 3 साल की बेटी और 4 माह का बेटा है। विनीता के चचेरे भाई की पत्नी को बच्चा हुआ था और गुरुवार को कुआपूजन कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए विनीता अपने पति और बच्चों के साथ बाइक से मायके कुवंरपुरा गई हुई थी।

विनीता के बड़े रमा कुशवाहा ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह शनिवार को बाइक से अपने घर लौट रहे थे। बाइक विक्रम चला रहा था और 4 माह का बेटा अपनी मां विनीता गोद में था। दोपहर तकरीबन साढ़े 12 बजे बंगरा के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे विक्रम, विनीता और बेटी सुहानी घायल हो गए। जबकि, बेटे को मां ने अपनी गोद में छुपा रखा था, जिससे उसे खरोंच भी नहीं आई।बाइक के परखच्चे उड़ गये और सवार सड़क पर गिर गये।

सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया। हालत गंभीर होने पर विक्रम, विनीता और बेटी सुहानी को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में विक्रम और विनीता की मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी सुहानी की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।