– पीड़िता पहुंची मऊरानीपुर थाने, लगाई न्याय की गुहार

मऊरानीपुर /झांसी । जिले के मऊरानीपुर में बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसकी विधवा मां से देवर ने दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी। जब पीड़िता ने घटना परिजनों को बताई तो उसके बड़े बेटे को अपने कब्जे में रखकर मारने की धमकी। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर अपने बेटे को बचाए जाने की गुहार मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस से लगाई है।

मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत निवासी पीड़िता ने मऊरानीपुर कोतवाली प्रभारी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पति का देहांत 1 वर्ष पूर्व हो चुका था। इसके बाद उसका देवर उस पर गलत निगाह रखने लगा। जब पीड़िता द्वारा इसका विरोध किया तो उसके देवर द्वारा उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये। इसके बाद उसके साथ हर रोज अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए तमाम तरह की प्रताड़ना दी। जब पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो आरोपी देवर ने परिजनों के साथ उसके बेटे और उसे जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया है कि जब उक्त घटना की जानकारी उसने अपने ससुराली जनों को दी तो उन्होंने दुष्कर्मी का पक्ष लेते हुए उल्टा उसे ही जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि उसके बड़े बेटे को उक्त लोग अपने कब्जे में किए हुए हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अपने बेटे को बचाने और दुष्कर्मी सहित आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।