– 17 लाख रुपए कीमत के आभूषण, 10 हजार रूपए चोरी 

झांसी। जिले के मऊरानीपुर क्षेत्र में चोरों के बढ़ते आतंक से नागरिक दहशत में हैं। हर रात किसी ना किसी घर को चोर निशाना बनाते हुए जिंदगी भर की जमा पूंजी उड़ा ले जा रहे हैं और पुलिस छानबीन ही कर रही है। चोर गत रात्रि मऊरानीपुर में एक पूर्व सैनिक कि जिंदगी भर की जमा पूंजी उड़ा ले गए। घटना की सूचना पीड़ित पूर्व सैनिक ने कोतवाली पुलिस से करते हुए माल बरामदगी की गुहार लगाई है।

मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला नई बस्ती निवासी पूर्व सैनिक मोहम्मद फारुख ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि गुरुवार की रात्रि कुछ बदमाश उसके घर में घुस गये और चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोर लगभग 17 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और ₹10000 चोरी कर ले गए। बताया गया है कि चोर छत के रास्ते से घर के अंदर घुस आए थे और कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी का लॉकर तोड़ घटना को अंजाम देकर भाग गए।

सुबह 3:30 बजे जब परिवार के लोग जागे और उन्होंने घर का सामान बिखरा हुआ देखा तो घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। बताया गया कि लगभग ₹15 लाख का सोना व ₹2 लाख रुपए की चांदी सहित नगद 10,000 रुपए चोरी कर ले गए। पीड़ित पूर्व सैनिक ने बताया कि उसने यह सब पूरी जिंदगी की कमाई से इकट्ठा किया था और चोरों द्वारा उसकी जिंदगी भर की जमा पूंजी एक झटके में चुरा ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।