झांसी। स्वयं को रिटायर्ड पुलिस महानिदेशक बताते हुए झांसी के प्रेमनगर थाना में तैनात महिला आरक्षी के स्थानांतरण के लिए फोन पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस को धमकाने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ नवाबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना नवाबाद में तहरीर देते हुए एसएसपी के पीआरओ इंस्पेक्टर जेपी पाल ने बताया कि 20 मार्च को एसएसपी जब अपर पुलिस महानिदेशक की मीटिंग में थे और उनका सीयूजी मोबाइल उसके पास था। एसएसपी के सीयूजी नंबर पर दोपहर ढाई बजे फोन आया, फोन करने वाले ने स्वयं को रिटायर्ड पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पीके तिवारी बताया। इस पर पीआरओ ने फोन करने वाले को बताया कि एसएसपी अभी मीटिंग में हैं। इसके बाद उसने 21 मार्च की दोपहर फिर फोन किया। एसएसपी से बात कराने पर उसने धमकाते हुए कहा कि महिला आरक्षी सोनी कटियार का तत्काल प्रेमनगर थाने से स्थानांतरण कर अवगत कराएं।

इस फोन के बाद एसएसपी ने महिला आरक्षी को बुला कर पूछताछ की तो बताया कि उसने अपने ट्रांसफर के संबंध में बहनोई दीपक पटेल से बात की थी। उन्होंने इस संबंध में अपने मित्र गोपाल तिवारी से बात की थी। आरक्षी ने बताया कि गोपाल तिवारी ने उसे फोन कर उसका विवरण लिया था। आरक्षी ने बताया कि गोपाल तिवारी ने गलत नाम व पद बताकर धमकी देने का काम किया गया है। इस मामले में पीआरओ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ थाना नवाबाद में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।