सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने झांसी में मतदाता सम्मेलन को किया संबोधित 

झांसी। शनिवार को झांसी पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भाजपा के मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि “आज माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी मुंह लटकाए भील चेयर पर नजर आ रहे हैं। वे प्राण की भीख मांग रहे हैं। उनको कानून के तहत सजा दिलाने का काम हमारी सरकार करेगी।”

इस दौरान सदर विधायक रवि शर्मा के ब्राह्मणों पर फर्जी मुकदमों का जिक्र करने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि “मैं आपका भाई-आपका बेटा हूं। जिम्मेदारी से कह रहा हैं कि बृजेश पाठक के रहते किसी की हिम्मत नहीं है कि हमारे किसी भाई पर फर्जी मुकदमा लगा दें। एक-एक से जबाब मागूंगा। अगर फर्जी मुकदमा लगाया तो बिल्कुल बख़्शने का काम आपका भाई नहीं करेगा।” यह सुनकर कार्यक्रम स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

डिप्टी सीएम ने बताया कि “2017 से पहले रिश्तेदार घर आते थे तो बिजली के बारे में पूछते थे कि दिन की बत्ती है या रात की। जनरेटर और इनवेटर लगाने पड़ते थे। बिजली सिर्फ 3 जिलों में आती थी। रामपुर में आती थी क्योंकि वहां आजम खान रहते थे। इटावा में आती थी क्योंकि पार्टी के मुखिया रहते थे। मैनपुर में आती थी, क्योंकि वहां नेताजी चुनाव लड़ते थे। बाकी जगह बिजली गुल रहती थी। आज 75 जिलों में बिजली मिल रही है। जल जीवन मिशन के तहत घर-घर पानी पहुंचाने का काम भी किया जा रहा है।”

डिप्टी सीएम ने कहा कि “पहले सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या दिन प्रति दिन घट रही थी। एक अप्रैल को हमने स्कूल चलो अभियान शुरू किया। एक करोड़ 90 लाख बच्चों का रजिस्ट्रेशन हुआ है। इतनी बड़ी संख्या में बच्चों को पढ़ाने का काम हमारी सरकार कर रही है। बस्ता, पुस्तक दे रहे हैं। भोजन की व्यवस्था भी कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा कि प्रधान के कार्यालय जिलाधिकारी के कार्यालय से बेहतर बनकर तैयार हैं, उसमें इंटरनेट लगाया गया है। हमारी सरकार का मानना है कि जब तक गांव की सरकार मजबूत नहीं होगी, तब तक विकास को गति नहीं मिलेगी।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के श्रीराम को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि दिन ब प्रतिदिन जनता का लगाव भाजपा से बढ़ रहा है। सपा के लोगों ने हमेशा गुंडों-माफिया, अराजक तत्वों काे शरण दी है। संरक्षण दिया है, इसलिए बौखलाए हुए हैं। जो लोग उलूल-जलूल बयानबाजी करते हैं। वे अखबार की सुर्खियों में आने के लिए कर रहे हैं। कभी कभी ऐसी बयानबाजी करते हैं जिससे सामाजिक विद्वेष की भावना पनपे। प्रदेश में अराजकता का माहौल खड़ा हो। हमारी प्रतिबद्धता है कि हम यूपी में एक भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं देंगे। हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। यूपी में कानून व्यवस्था और मजबूत करेंगे। इस दौरान मंत्री मनोहर लाल मन्नू कोरी, सांसद अनुराग शर्मा, विधायक रवि शर्मा, शिक्षक एमएलसी बाबूलाल तिवारी, महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, निवर्तमान मेयर रामतीर्थ सिंघल आदि मौजूद थे।