बुविवि के हिंदी विभाग में विशेष आयोजन

झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के हिंदी संस्थान में गुरुवार को आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में शिक्षकों, विद्यार्थियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इन सभी को पिछले महीने आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सप्त दिवसीय लेखक सम्मिलन, सप्त दिवसीय पुस्तक मेला एवं अखिल भारतीय लेखक शिविर में उत्कृष्ट और सराहनीय योगदान के लिए सराहा भी गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कुलपति प्रो मुकेश पाण्डेय और विशिष्ट अतिथि जागरण के संपादक सुरेंद्र सिंह रहे।
प्रारंभ में दोनों ही अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। कुलपति प्रो पाण्डेय ने प्रो मुन्ना तिवारी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इन सभी अतिथियों ने उक्त कार्यक्रमों में सराहनीय कार्य करने वाले शोधार्थियों, विद्यार्थियों, कर्मचारियों और शिक्षकों को बारी बारी सम्मानित किया। कार्यक्रम में हिंदी संस्थान के अध्यक्ष प्रो मुन्ना तिवारी ने दैनिक जागरण के संपादक की भी सराहना की।
इस कार्यक्रम में कुलपति प्रो मुकेश पाण्डेय और दैनिक जागरण के संपादक सुरेंद्र सिंह ने प्रो पुनीत बिसारिया, डा अचला पाण्डेय, डा श्रीहरि त्रिपाठी, डा नवीन चंद्र पटेल, डा सुधा दीक्षित, डा सुनीता वर्मा, डा प्रेमलता श्रीवास्तव, डा पुनीत श्रीवास्तव, डा द्युति मालिनी, पत्रकारिता संस्थान के उमेश शुक्ल, अतीत विजय, डा उमेश कुमार, मनीष मंडल को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।कार्यक्रम का संचालन हिंदी संस्थान की डा अचला पाण्डेय ने किया।