पकड़ा गया हत्यारोपी प्रेमी

जालौन। बुन्देलखंड के जिला जालौन में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब दिन दहाड़े परीक्षा देकर घर लौट रही बीए की छात्रा को बाइक सवार युवक ने गोली मार कर हत्या कर दी और आरोपी तमंचा वहीं फेंककर भाग गया। हत्या के आरोपी मृतका के ब्वायफ्रेंड को रात में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जनपद जालौन के एट थानान्तर्गत ग्राम ऐंधा निवासी मानसिंह की बेटी लगभग 20 वर्षीय रोशनी अहिरवार रामलखन पटेल महाविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि परीक्षा देकर वह वापस अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान कोटरा तिराहे पर पल्सर सवार दो युवक पीछे आए और उसे रोका। इससे पहले वह कुछ समझती बाइक सवार एक युवक ने छात्रा के सिर पर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन युवक तमंचा फेंककर वहां भागने में सफल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सम्बधित थाने की पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए।

मृतका के पिता के मुताबिक रोशनी सुबह अपने भाई के साथ बाइक से राम लखन पटेल महाविद्यालय में परीक्षा देने गई थी। बेटा उसे कॉलेज के गेट पर छोड़कर लौट आया था। पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा की परीक्षा देकर लौटते समय गोली मारकर हत्या की गई है। मामले में पुलिस को आरोपियों के पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। बड़ी बहन ने छात्रा के दोस्त पर हत्या का केस दर्ज कराया है।  इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ घंटे के अंतराल में रात्रि में गोली मारकर फरार आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।