दीवार पर लिखे नाम के युवक के खिलाफ मामला पंजीकृत, आत्मदाह की पहेली सुलझाने में जुटी पुलिस

झांसी| जनपद के ककरबई थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम कैरोखर में 20 बर्षीय युवती द्वारा अपने मकान के अंदर व बाहर दीवारों पर जले आयल से पड़ोसी विवाहित युवक व उसके पिता का नाम लिख कर 10 नवंबर को सुबह चार बजे अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगाकर आत्महत्या कर लेने से मची सनसनी के बाद पुलिस ने संबंधित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है | मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है।

दरअसल, बुधवार को संतोष उर्फ़ पट्टू साहू ने ककरबई थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि उसकी 20 वर्षीय अविवाहित पुत्री प्रातः लगभग 4 बजे अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा कर आत्महत्या कर ली है। सुबह जब वह जागा तो उसकी पुत्री जली व मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।
पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की तो हतप्रभ रह गई। युवती द्वारा आत्महत्या के पूर्व मकान की दीवारों पर जगह-जगह गांव के ही एक विवाहित युवक व उसके पिता का नाम बड़े बड़े अक्षरों में जले आयल से लिखा था। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा गुरुवार को मृतका के पिता संतोष उर्फ पट्टू साहू के प्रार्थना पत्र पर थाना ककरबई में ग्राम कैरौखर निवासी उस युवक के खिलाफ धारा 306 आई पी सी में मामला पंजीकृत कर लिया है जिसका नाम मरने के पूर्व युवती ने दीवाल पर लिखा था। पुलिस इस पहेली को सुलझाने में जुटी है कि युवती ने आरोपी युवक व उसके पिता का नाम दीवारों पर जगह-जगह क्यों लिखा, उसके मन में इनके खिलाफ इतना आक्रोश क्यों था की उसने दोनों का नाम लिख कर आत्म दाह कर लिया।