झांसी। जिले में थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत मुम्बई रेल मार्ग के किनारे बल्लमपुर के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस ने मौके से मोटरसाइकिल, असलहा, दो मोबाइल, कई जिंदा और खोखा कारतूस व बरामद कर लिए।

दरअसल, झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों लूट की घटना हुई थी। आरोपियों की तलाश में प्रेमनगर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ जुटे थे। इस दौरान थाना पुलिस और स्वॉट प्रभारी को पता चला कि थाना क्षेत्र में झांसी-मुम्बई रेल मार्ग के किनारे बल्लम्मपुर तिराहे पर कुछ बदमाश किसी  वारदात की फिराक में है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग की और जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों पर फायंिरंग की। पुलिस के अनुसार लगभग 10 राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान गोली लगने से ललितपुर जिले से जिला बदर चल रहा बदमाश सुमित यादव घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दो बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस को मौके से बदमाश की बाइक, असलहा, कारतूस, और दो मोबाइल बरामद हुए है।

बताया गया है कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले मोबाइल लूट की घटना हुई थी। जिसमें सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से तीन अपराधी चिह्नित कर लिए गए थे। बदमाशों की तलाश जारी थी। मुठभेड़ में घायल ने पूछतांछ में अपना नाम सुमित यादव निवासी झरर घाट जिला ललितपुर थाना तालबेहट व फरार साथियों के नाम बताएं। जांच में पता चला कि पकड़ा गया आरोपी तालबेहट से जिला बदर भी है। जिला बदर के साथ वह गैंगस्टर भी है। बाकी दो अपराधी फरार है जिनके बारे में तलाश की जा रही है। जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा।