झांसी। भगवान परशुराम शोभायात्रा के संबंध में एक आवश्यक बैठक आहूत की गई, जिसमें वक्ताओं ने यात्रा को भव्य बनाने हेतु अपने अपने सुझाव दिए। यात्रा 22 अप्रैल को लक्ष्मी व्यायाम मंदिर से शाम 3 बजे नगर भ्रमण के लिए प्रस्थान करेगी।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रभक्त संगठन के केन्द्रीय अध्यक्ष अंचल अडजरिया ने बताया कि हिंदू समाज के 3 विशेष मुहूर्ताें में एक मुहूर्त अक्षय तृतीया का भी होता है, जिसमें कोई भी कार्य करने से कार्य में सिद्धि अवश्य मिलती है। इस यात्रा हेतु समाज में समाज के मैथिल मुद्गल, विवेक गोस्वामी, अरुण कुमार हिगवासिया, संतोष गौड़, आरके दुबे, अमर सिद्ध, अर्पित शर्मा, चंचल मिश्रा, ललित पाराशर, आलोक शांडिल्य, महेश नायक, अनिल दिक्षित, पप्पू आरके सहरिया आदि ने अपने सुझाव दिए। सभी ने अपने अपने क्षेत्रों से ब्राह्मण बंधुओं को लाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर अंचल अडजरिया ने यात्रा की तैयारियों के संबंध में बताया यात्रा में 5 डीेजे, सात बग्गी पर भगवान के स्वरूप विराजमान होकर चलेंगे। यात्रा लक्ष्मी व्यायाम मंदिर से प्रारंभ होकर खंडेराव गेट, पंचकुइयां, कोतवाली, गंधीगर का टपरा, सर्राफा बाजार, मालिनों का तिराहा, गांधी रोड, रानी महल, सिंधी तिराहा, कोतवाली होकर लक्ष्मीबाई मंदिर में समाप्त होगी। नगर के विभिन्न स्थानों पर यात्रा का स्वागत किया जायेगा।