डबरा मप्र/झांसी। ग्वालियर हाईवे पर बिलौआ थाना क्षेत्र की जौरासी घाटी पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। इस घटनाक्रम में झांसी निवासी दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि उनका एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के झांसी के ओरछा गेट निवासी हुसैन कुरेशी पुत्र चंदा कुरैशी (30 वर्ष ) व सोहेल पुत्र शौकीन कुरेशी ( 23 साल) तथा सदर बाजार निवासी आशिक कुरेशी पुत्र मुन्नन कुरैशी ( 22 वर्ष) हीरो होंडा बाइक से झांसी से ग्वालियर जा रहे थे। इसी दौरान जब वह बिलौआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोरासी घाटी के पास हाईवे पर पुलिया के समीप पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई और नीचे खाई में जा गिरी। जिससे हुसैन कुरैशी व सोहेल कुरैशी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, आशिक कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी और 108 एम्बुलेंस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की सहायता से घायल युवक को इलाज हेतु ग्वालियर में भर्ती करा दिया है। घटना के बाद बिलौआ पुलिस ने झांसी में उनके परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। पता लगाया जा रहा है कि हादसा तेज गति के कारण हुआ या फिर कोई अन्य वाहन हादसे के लिए जिम्मेदार है।