कोतवाली में दिया धरना, पुलिस से नोंक झोंक, तहरीर दी, रिपोर्ट नहीं लिखी 

झांसी। नगर निगम के चुनाव का प्रचार जोर पकड़े हुए है। प्रचार के दौरान शुक्रवार दोपहर को कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 52 बिसातखाना में लगभग दो बजे के आसपास कांग्रेस प्रत्याशी अफरोज के पति आफाक मकरानी की अगुवाई में समर्थक प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान भाजपा उम्मीदवार रुबीना के पति अल्ताफ रिजवी समेत उनके समर्थक भी पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस के पार्षद पद उम्मीदवार के समर्थक आपस में भिड़ गए और उनमें जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल हो गए और कई समर्थकों के कपड़े फट गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में धरने पर बैठ गए। कोतवाली में पुलिस से भी भाजपा कार्यकर्ताओं की नोकझोंक हुई।

इस दौरान सदर विधायक रवि शर्मा भी कोतवाली पहुंच गए और समर्थकों से घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस समर्थक उनको प्रचार करने से रोक रहे थे। मुसलमानों को भाजपा के पक्ष में वोट न देने के लिए भी भड़का रहे थे। थोड़ी देर बाद कांग्रेस से पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य समेत अन्य नेता भी कोतवाली पहुंच गए। उन्हें समर्थकों ने बताया कि भाजपा समर्थक उनको प्रचार करने से रोक रहे थे। साथ ही पुलिस कार्रवाई के लिए धमका रहे थे। इस पर विवाद हो गया।

थाना परिसर में काफी देर तक आरोप प्रत्यारोप के बीच हंगामा होता रहा। हंगामा बढ़ने पर क्षेत्राधिकारी नगर राजेश राय समेत अन्य अफसर भी कोतवाली पहुंच गए।पुलिस अफसरों के समझाने पर किसी तरह दोनों पक्ष शांत हुए और दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी, किंतु खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।