प्रतिनिधि मंडल ने जीएम को सौंपा ज्ञापन 

प्रयागराज। एआईआरएफ के गढ़ दक्षिण रेलवे के चेन्नई स्थित पेरंबूर वर्कशॉप में बीएमएस की यूनियन डीआरकेएस की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाए एआईआरएफ की यूनियन एसआरएमयू के दबंगों ने डीआरकेएस के जोनल उपाध्यक्ष एवं शाखा मंत्री पर कारखाना परिसर में ही ड्यूटी के दौरान खतरनाक हथियारों एवं लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया और जब इसकी शिकायत सीडब्ल्यूएम पेरंबूर से की तो उन्होंने सुनने से इनकार कर दिया बल्कि सीडब्ल्यूएम पेरंबूर द्वारा घायलों के इलाज होने में भी बाधा उत्पन्न की गयी। जिसकी निंदा करते हुए भारतीय रेलवे मजदूर संघ के आह्वान पर यूएमआरकेएस द्वारा 10 मई को महाप्रबंधक कार्यालय पर एआईआरएफ की यूनियनों के पदाधिकारी, जिनको रेल अधिकारियों का भी संरक्षण प्राप्त है, ऐसे अधिकारियों एवं यूनियन के विरोध में प्रदर्शन किया गया और महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे के माध्यम से रेल मंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर आरोपी कर्मचारियों एवं सीडब्ल्यूएम पेरंबूर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई।
इस दौरान आरोप लगाया गया कि उत्तर मध्य रेलवे के झांसी, आगरा, प्रयागराज मंडलों पर भी एआईआरएफ की सम्बद्ध यूनियन एनसीआरएमयू के पदाधिकारी दबंगों के द्वारा भी कई अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ मारपीट एवं अभद्रता की गई। ऐसे आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की गयी है।
ज्ञापन रूपम पाण्डेय स.महामंत्री के नेतृत्व में दिया गया। इस मौके पर भारतीय मजदूर संघ के विभाग प्रमुख राधेश्याम पाण्डेय, स. विभाग प्रमुख सुरेश चंद्र फुलवरिया, जिला मंत्री रविकांत, UMRKS के जोनल कार्यकारी अध्यक्ष अभिजीत राय, जोनल उपाध्यक्ष बृजेश चौहान, मण्डल अध्यक्ष मुख्यालय अजय सिंह, मण्डल संगठन मंत्री सभाजीत चौबे, मण्डल कार्यकारी अध्यक्ष प्रह्लाद कुमार, शाखा अध्यक्ष राजकुमार दास, अमरेंद्र तिवारी, शाखा मंत्री अरविंद कुमार सोनी और लाला रंजय कुमार अम्बष्टा शाखा संगठन मंत्री विपुल पाण्डेय उपाध्यक्ष रंजीत गुप्ता, कोषाध्यक्ष अंकितेष पाण्डेय, आशीष कुमार मिस्र, संजय बाजपेई, भरतजी मिश्र, पिण्टु कुमार, प्रियेय चन्द्र श्रीवास्तव, सुधीर कुमार, अरूण कुमार, अजाद शर्मा, शेखर कुमार, अखिलेश मिश्रा, जे. एस. चौहान, आदि पदाधिकारी, डेलिगेट और कर्मचारी मौजूद रहे।