झांसी। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के मवई निवासी एक युवक ने पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध होकर वीडियो कॉल लगाकर उसके सामने ही फांसी के फंदे पर झूल गया। यह देख कर पत्नी घबरा उठी और उसने तुरंत ससुरालियों को फोन करके इसके बारे में बताया तो उसे बचा कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और 13 दिन बाद बृहस्पतिवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

टीकमगढ़ के देहात थाना के मवई गांव निवासी भूपेंद्र (21) पुत्र नंदकिशोर की पत्नी गीता 5 मई को अपना पेपर देने मायके धरमपुरा चली गई थी। पत्नी के मायके जाने से वह दुखी हो गया था। रात में भूपेंद्र ने गीता को वीडियो कॉल लगाया और उसके सामने ही फांसी लगा ली। पति को आनलाइन फांसी लगाते देखकर गीता डर गई और उसने तुरंत अपने सुसर नंदकिशोर को फोन करके इस बाते में बताया। यह सुनकर नंदकिशोर के भी होश उड़ गए। वह परिजनों के साथ भागकर भूपेंद्र के कमरे में पहुंचे, तब दरवाजा खुला हुआ था और भूपेंद्र फंदे से लटक रहा था।
उन्होंने भूपेंद्र को तुंरत फंदे से नीचे उतारा और उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर लिया। मेडिकल कॉलेज में 13 दिन चले उपचार के बाद उसने गुरुवार को दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि दो साल पहले ही भूपेंद्र की शादी हुई थी।