उरई। उरई पुलिस लाइन ग्राउंड में अंडर-16 के पंजीकृत खिलाड़ियों का मंडल ट्रायल के तीसरे दिन इटावा और हमीरपुर के बीच मैच खेला गया। यूपीसीए के डायरेक्टर श्याम बाबू ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया और अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

निर्धारित 40 ओवरों में हमीरपुर ने 222 रन बनाए जिसके जवाब में इटावा ने 39.1 ओवरों में 266 रन बने हमीरपुर के दिव्यशु ने 104 रन और इटावा के ओम प्रकाश ने 87 रन का शानदार प्रदर्शन किया। यूपीसीए के सिलेक्टर सर्वेश भटनागर ने कहा कि खिलाड़ियों को नियम संयम और अनुशासन के साथ खेल का प्रदर्शन करना चाहिए चयन में सबसे बड़ी भूमिका प्रदर्शन और नियम की होती है। जिसमें जालौन हमीरपुर इटावा औरैया के जिले के चयनित खिलाड़ियों की टीम बनाकर ट्रायल मैच खिलाए जा रहे हैं। ट्रायल मैच यूपीसीए के डायरेक्टर श्याम बाबू और यूपीसीए द्वारा भेजे गए एंपायर विकास पांडे रोहित यादव, स्कोरर आशुतोष बाजपाई और सिलेक्टर की निगरानी में हो रहे है। इस ट्रायल में सफल खिलाड़ी यूपीसीए के अंडर-16 ट्रायल में हिस्सा ले सकेंगे।

सोमवार को औरैया और इटावा के बीच ट्रायल मैच खेला जाएगा। मौके पर एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रदीप चंद्रा, वरिष्ठ सदस्य प्रदीप सिरोठिया, सयुक्त सचिव विनय कुमार, सचिन पाटकर, रिक्की सिंह मौजूद रहे ।