लड़की के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई 

झांसी। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बालीजी रोड पर झांसी के पूर्व पार्षद की भतीजी व ड्राइवर की कार दुर्घटना में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जबकि मृतका की सहेली को घायलावस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है तो वहीं पुलिस इसे हादसा बता रही है। सहेली के होश में आने के बाद वास्तविकता पता चल सकती है।

जिले में नवाबाद थानान्तर्गत खुशीपुरा निवासी पूर्व पार्षद राज बिहारी की लगभग 24 वर्षीय भतीजी काजल राय अपनी सहेली निधि पटेल निवासी सीपरी बाजार के घर जाने की कहकर गई थी। इसके बाद लौटकर वापस नहीं आई। इससे पहले वह वापस घर आती उन्हें पता चला कि उनकी भतीजी काजल राय और उसकी सहेगी निधि पटेल समेत तीन लोग कार में मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बालाजी रोड पर घायलावस्था में हैं और उन्हें झांसी मेडिकल कालेज भेजा जा रहा है। कार ड्राइवर प्रमोद निवासी जालौन की मौके पर ही मौत हो गई।

झांसी मेडिकल कॉलेज में काजल राय व निधि पटेल को घायलावस्था में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने काजल राय को मृत घोषित कर दिया। जबकि सहेली निधि घायल है। जिसे उपचार दिया जा रहा है। शरीर और सिर में चोट होने के कारण उन्हें आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने शव को कब्जें में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि ड्राइवर प्रमोद का दतिया मप्र में पोस्टमार्टम किया गया। फिलहाल निधि पटेल के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।