झांसी। झांसी मंडल रेल प्रबंधक सभा कक्ष में 25 व 26 मई को मंडल रेल प्रबन्धक आशुतोष की अध्यक्षता में एनसीआरएमयू के साथ इस वर्ष की प्रथम स्थाई वार्ता तंत्र की 69 वीं बैठक का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर यूनियन प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए मंडल रेल प्रबन्धक ने कहा है कि ओैद्योगिक संबंधों को बेहतर बनाने के क्रम में एनसीआरएमयू का रेलवे प्रशासन को सतत सहयोग मिल रहा है तथा सकारात्मक सहभागिता रही है। उन्होंने एनसीआरएमयू के इस सहयोग की सराहना करते हुए अपेक्षा की कि आने वाले दिनो में भी इसी प्रकार का सक्रिय सहयोग मिलता रहेगा ।
बैठक में एनसीआरएमयू के अध्यक्ष डी.के.खरे ने कहा कि किसी भी संस्थान की प्रगति उसके मैनेजमेन्ट और कर्मचारियों के बीच संबंधों पर निर्भर करता है, बेहतर संबंधों के फलस्वरुप ही संस्थान की प्रगति बेहतर होती है। उन्होने झाँसी मंडल के अधिकारियों द्वारा किसी भी समस्या के समाधान हेतु किए जाने वाले हर संभव प्रयास की सराहना की।
बैठक के अन्तर्गत यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न मुद्दो जिसमें रेलवे आवास की मरम्मत, साफ सफाई, भत्ता आदि बिन्दुओं पर सघन चर्चा सहित 77 मद प्रस्तुत किये जिन पर समन्वय स्थापित करते हुए निस्तारित किया गया | 5 मद पूर्णता बंद भी कर दिए गए |

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबन्धक/इन्फ्रा विवेक मिश्रा, अपर मंडल रेल प्रबन्धक/परिचालन आर डी मौर्या, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी बृजेश कुमार चतुर्वेदी सहित झाँसी मंडल के सभी शाखाधिकारी, यूनियन के पदाधिकारियों में मंडल सचिव श्री अमर सिंह सहित मंडल के विभिन ब्रांचों के प्रतिनिधि आदि उपस्थित रहे I