झांसी। जिले के पूंछ थाना अंतर्गत सेसा कोच मार्ग पर नहर पुल के पास झांसी की सीमेंट फर्म के सेल्समैन की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर बाइक सवार बदमाश 19 लाख रुपए से भरा बैग लूट कर रफूचक्कर हो गए।

बताया गया है कि झांसी के अजय कुमार साहू की एसीसी सीमेंट की फर्म में सेल्समैन दीपेंद्र सिंह परमार निवासी सिद्धेश्वर नगर आईटीआई झांसी शनिवार को जालौन के कोंच से कारोबारी संजय अग्रवाल से 19 लाख रुपए लेकर कर बाइक से झांसी लौट रहा था। इसी दौरान पूंछ थाना अंतर्गत सेसा कोच मार्ग पर नहर पुल के पास बाइक सवार तीन युवक उसके पास आकर रूके और रास्ता पूछने के बहाने बात करने लगे। इसी बीच उन्होंने मुनीम की आंखों में मिर्ची झोंक दी और उसका नोटों से भरा बैग लेकर चंपत हो गये।

डीआईजी झांसी जोगिंदर कुमार, एसएसपी राजेश समेत टीम फोर्स झांसी घटना स्थल पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि पीड़ित की आंखों में मिर्ची गिरने के कारण वह नहीं देख पाया कि बदमाश किस ओर भागे। बदमाशों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित कर दीं गयी हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

बदमाशों ने की थी रेकी
घटनाक्रम को देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों को सेल्समैन की सटीक जानकारी थी। बताया गया है कि आमतौर पर सीमेंट कारोबारी अजय साहू और संजय अग्रवाल के बीच ऑनलाइन पेंमेंट के जरिये लेन-देन होता था लेकिन, शनिवार को अजय साहू को रुपयों की जरूरत पड़ने पर उन्होंने रकम के लिए सेल्समैन को कोंच भेज दिया क्योंकि बैंक बंद थे। कोंच के कारोबारी संजय अग्रवाल ने 19 लाख रुपये की रकम दुकान से न देकर अपने घर से मुनीम को दी। इसमें दो हजार, पांच सौ के अलावा दो सौ व सौ के नोट भी थे। मुनीम के झांसी लौटने के दौरान रास्ते में बदमाशों ने सटीक सूचना पर घटना को अंजाम दे डाला।