ग्वालियर/झांसी। आखिरकार मप्र पुलिस को छह वर्षों से चकमा दे रहा ठग दिनेश शर्मा निवासी प्रगति नगर कांच मिल हजीरा ग्वालियर को ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने झांसी उत्तर प्रदेश से दबोच ही लिया है। ठग को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम झांसी में लगभग 8 दिन से डेरा डाले थी। जैसे ही सटीक लोकेशन मिली क्राइम ब्रांच टीम ने ठग को दबोच लिया और ग्वालियर ले जाकर पूछताछ में जुट गई।

डीएसपी क्राइम ने मीडिया को बताया कि सूचना मिली थी कि ग्वालियर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर छह साल से फरार धोखाधड़ी का आरोपी दिनेश शर्मा निवासी हजीरा झांसी में छुपा है। यह जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच अमर सिंह सिकरवार, एएसआई दिनेश सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक दिनेश सिंह कुशवाह, आरक्षक योगेन्द्र सिंह, पवन झा, राघवेन्द्र भदौरिया व महिला आरक्षक राखी बैस ठग को दबोचने के लिए झांसी पहुंची और मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन शुरू की।

क्राइम ब्रांच की टीम ने आठ दिन तक ठग की तलाश में सर्चिंग की और मुखबिर लगाए तब कहीं 8 दिन की मेहनत के बाद देर रात ठग हाथ लगा। पुलिस को देखते ही ठग ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

क्राइम ब्रांच पकड़े गए ठग को हिरासत में लेकर ग्वालियर ग्वालियर पहुंच गई। अब पकड़े गए ठग से क्राइम ब्रांच के साथ ही पुलिस अफसर पूछताछ में जुट गए हैं। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पकड़े गए ठग से पूछताछ की जा रही है।