पुलिस द्वारा चार आरोपी गिरफ्तार 

झांसी। बबीना थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव में आधी रात में  शराब पार्टी के बाद शादीशुदा प्रेमिका से घर पर मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारोपी फरार हो गए। पुलिस ने प्रेमिका, उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बबीना के सिमरिया निवासी भारत यादव उर्फ गोलू (28) पुत्र राम किशन के गांव के एक व्यक्ति की पत्नी से प्रेम संबंध थे। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के अनुसार शनिवार रात में भारत ने अपने दोस्तों के साथ शराब पी। इसके बाद वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर जा पहुंचा। उस समय प्रेमिका का पति एवं अन्य घरवाले सो रहे थे। भारत के आने पर प्रेमिका ने दरवाजे खोल दिए। दोनों एक कमरे में थे। इसी दौरान पति की नींद टूट गई। पत्नी को कमरे में नहीं पाने पर उसने पहले इंतजार किया। जब कुछ देर हो गई तो वह उठा और पत्नी की तलाश की। पत्नी गांव के भारत के साथ एक कमरे में मिली। यह देख कर पति ने दरवाजा बाहर से बंद करके अन्य परिजनों को बुला लिया। इसके बाद भारत की लाठी-डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर दी। अधमरा होने पर उसे सड़क पर फेंक दिया और पुलिस को सूचना दे दी। कुछ देर बाद बबीना पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने रक्त रंजित हालत में पड़े भारत यादव को उपचार हेतु बबीना सीएचसी ले गयी जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। भारत के परिजनों की तहरीर पर लाल सिंह, उसकी पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।