– कब मोदी का मन आ जाए और बुंदेलखंड राज्य बन जाए : साक्षी महाराज 

झांसी। केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा का महा जन संपर्क कार्यक्रम के तहत झांसी में मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित जनसभा में भाजपा नेताओं ने जहां मोदी सरकार के 9 वर्षों की उपलब्धियों का खुलकर सराहा वहीं विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर जमकर निशाना साधा। सभा में दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खूब तंज कसा तो वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार द्वारा कराए गए कार्याें को कविता के माध्यम से सुनाया। उन्होंने पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक को पंक्चर बताया तो सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि विपक्षी नेता दिन में सपना देख रहे हैं।

साक्षी महाराज बोले कि भाजपा सरकार में एक-एक विकास कार्य ऐतिहासिक हुआ है। आज विपक्ष कहता है कि मोदी हटाओ मगर जनता कहती है कि मोदी को सत्ता में बिठाओ। उन्होंने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे उल्लू को उगता सूरज नहीं दिखता है, वैसे ही अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश में विकास नहीं दिखता है। हालांकि, उन्होंने बाद में कहा कि वह किसी को उल्लू नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में कांग्रेस के पास एकमात्र सीट रायबरेली भी नहीं रहेगी। जब हमने रामपुर, आजमगढ़ जीत लिया तो अब क्या बचा है। लोकसभा चुनाव में सपा, कांग्रेस साफ हो जाएगी। 80 की 80 सीट भाजपा जीतेगी। बहन जी समझदार हैं, इसलिए वो पहले ही चुपचाप बैठ गईं हैं। जानती हैं कि मोदी के सामने कुछ नहीं होने वाला है। आने वाली जनवरी में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का लोकार्पण होगा। अब जल्द ही समान अचार संहिता भी आएगी। कहा कि आज आतंकियों पर सीएम योगी बुलडोजर चला रहे हैं। मंच से उन्नाव सांसद बुंदेलखंड राज्य के मुद्दे को भी हवा दे गए। उन्होंने कहा कि पता नहीं कब प्रधानमंत्री मोदी का मन आ जाएगा और फिर बुंदेलखंड राज्य बन जाएगा। कहा कि पीएम किसी के कहने से नहीं चलते, वह देशराज और जनता का हित देखते हुए निर्णय लेते हैं।

झांसी के मुक्ताकाशी मंच पर भाजपा के महा जनसम्पर्क के दौरान आयोजित सभा को केबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य, राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ, राज्यसभा सासंद बाबूराम निषाद, सांसद अनुराग शर्मा, सदर विधायक रवि शर्मा, एमएलसी डॉ बाबूलाल तिवारी, मेयर बिहारीलाल आर्य, जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा आदि ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम में रामनरेश तिवारी जी (राष्ट्रीय मंत्री किसान मोर्चा भाजपा), राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा,  विधायक बबीना राजीव सिंह, रामरतन कुशवाहा विधायक ललितपुर, जवाहर राजपूत विधायक गरौठा, जिलाध्यक्ष ग्रामीण जमुना प्रसाद कुशवाहा, राजकुमार जैन जिलाध्यक्ष ललितपुर, पवन गौतम जी जिला पंचायत अध्यक्ष झाँसी, कैलाश निरंजन जी जिला पंचायत अध्यक्ष ललितपु, रमा निरंजन एम० एल० सी०, जयदेव पुरोहित डायरेक्टर जिला सहकारी बैंक झाँसी सहित जन प्रतिनिधिगण कृष्णपाल राजपूत पूर्व विधायक, रतन लाल अहिरवार पूर्व मंत्री, राकेश पाल पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे।

इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मनोज तिवारी ने पटना की विपक्षी एकता बैठक को पंचर होना बताया है। उन्होनें कहा कि अरविन्द को लेकर शिवानंद तिवारी ने बोला कि उन्हें किसी ने नोटिस नहीं किया, अरविंद तानाशाही दिखा रहा था। वो जाता है तो जाने दीजिए। यहाँ तक बोल दिया कि गोली मारिये। अब आप सोचिए इतने लोगों की बैठक में एक नेता को जो मुख्यमंत्री है उसको उसी सभा के एक नेता ने कहा कि इसको गोली मारिए, इसको हटाइए तो आप इससे स्पष्ट समझ सकते हैं कि इनका अपना-अपना एंजेडा है। इनका एजेंडा गरीबों, युवाओं को जिताना नहीं बल्कि अपनी-अपनी गोटी सेट करना है।

पार्टी की नीति और रीति के साथ खड़ी मायावती मायावती का विपक्ष की एकता  बैठक में साथ न जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि मायावती का जो भी स्टैंड है उसे वह समझते हैं कि वह अपनी पार्टी की रीति नीति के साथ खड़ी हैं। लेकिन जो लोग वहां गए हैं वह अब किसी काम के नहीं रह गए हैं। सब अपनी आइडियालाजी मिटाकर अपने भ्रष्टाचार और परिवारवाद को जिताने में लगे हुए हैं। आप नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच पर कहा, जो अपराध करेगा, उसे जेल जाना ही पड़ेगा।

आज पूरा देश मोदी के साथ खड़ा ओवेसी के बयान पर उन्होंने कहा कि उनका बस चलता तो वह 14 में भी मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देते, उनका बस चलता तो 19 में भी नहीं बनने देते। यह देश लोकतंत्र से चलता है। इस देश के लोगों ने नरेन्द्र मोदी को दिल में बसाया है। मैं यही प्रार्थना करना चाहता हूं कि देश का हर नागरिक जागे और विचार करे और समीक्षा करें कि यह 20-25 लोग जो आपस में मिल रह हैं इन लोगों को भी सत्ता मिली थी। क्या किया क्या चलाया कुछ नहीं।

सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि पटना में विपरीत विचारधारा के नेताओं का एक ही एजेंडा है मोदी हराओ। लोग रात में सपना देखते हैं, लेकिन विपक्ष दिन में सपना देख रहा है। शायराना अंदाज में कहा कि दिल बहलाने के लिए ग़ालिब यह ख्याल अच्छा है। साक्षी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा 350 सीटें जीतेगी और मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा राहुल दिल बहलाने के लिए कभी पैदल चल देते हैं और कभी बंदरों की तरह ट्रक में सवार हो जाते हैं। अखिलेश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा मुलायम सिंह जनाधार वाले नेता थे, उनके जाते ही सपा समाप्त हो गई। अखिलेश को संघर्ष करना आता नहीं, एसी में बैठ कर बातें करते हैं।