– 30 सेकेंड तक ट्रैक पर पड़ी रही महिला, ऊपर से दौड़ती गई मालगाड़ी

कासगंज (यूपी)। यूपी के कासगंज में रेलवे क्रासिंग गेट पर पटरियों के बीच पड़ी महिला के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई। 30 सेकेंड तक महिला सांस रोके मालगाड़ी के नीचे रेलवे ट्रैक के बीच पड़ी रही। साक्षात मौत रूबरू महिला कुछ समय पर सदमें में रही।

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों की भी जान हलक में आ गई थी। वह महिला को गाड़ी गुजर जाने तक हिलने-डुलने से मना करते रहे। महिला को मालगाड़ी के नीचे से निकाला गया। वह दवाई लेने के लिए घर से निकली थी और रेलवे ट्रैक पार करके दूसरी तरफ जा रही थी।

दरअसल, रविवार दोपहर कासगंज शहर में आर्य नगर की रहने वाली 40 साल की हरप्यारी सहावर गेट रेलवे क्रॉसिंग पार करके दवाई लेने के लिए जा रही थी। उसने ध्यान नहीं दिया की ट्रैक पर मालगाड़ी आ रही है। जैसे ही वह ट्रैक पार करने वाली थी कि तभी मालगाड़ी आ गई। गुड्स ट्रेन को देख हरप्यारी घबरा गई और दहशत से ट्रैक पर ही गिर गई। गनीमत यह रही कि वह ट्रैक के बीचों-बीच गिरी।

ट्रेक के बीचों बीच पड़ी महिला के ऊपर से मालगाड़ी गुजरने लगी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सोशल मीडिया पर घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि बुरी तरह घबराई हुई हरप्यारी ट्रैक के बीचों-बीच पड़ी हुई है और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर रही है। आस-पास मौजूद लोग उसे हिलन-डुलने से मना कर रहे हैं। लगभग 30 सेकेंड तक हरप्यारी दौड़ती मालगाड़ी के नीचे पड़ी रही तभी जानकारी लगते ही लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाला। इस दौरान काफी समय तक हरप्यारी सदमे में रही। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।