गृह कलेश में विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी

झांसी। जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजगढ़ में गृह कलेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने घर का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।
रक्सा के डोमागोर निवासी प्रकाश अहिरवार की छोटी बेटी निशा की शादी जून 2017 को बमेर गांव निवासी चंद्रभान अहिरवार से हुई थी। परिवार में तीन साल का बेटा है। परिजनों का कहना है निशा के मानसिक तौर पर परेशान रहने से घर में अक्सर कलह रहती थी। निशा की बीमारी से परेशान होकर उसके परिजन उसको तांत्रिक के पास ले जाते थे। परिवार के लोगों का मानना था कि निशा के ऊपर किसी जिन्न का साया है। वह उसे परेशान करता है।

निशा की मदद के लिए उसका भाई रवि भी साथ में रहता था। चंद्रभान बुधवार सुबह काम पर चला गया,  शाम को निशा ने भाई रवि को बाल कटवाने बाहर भेज दिया। घर पर निशा और उसका 3 साल का बेटा था। रवि के जाने के बाद निशा ने दुपट्टा से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। रवि ने वापस लौटने पर तीन साल के भांजा को घर के बाहर रोते देख कर कारण पूछा तो उसने बताया कि मम्मी दरवाजा नहीं खोल रहीं। इसके बाद परिजनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा। अंदर निशा फंदे पर लटकी थी। परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक परिजनों ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।