बांदा (संवाद सूत्र) । रविवार को महोबा से बांदा के बीच बरौनी मेल में टिकट चेकिंग के दौरान टीटीई और एक यात्री के बीच विवाद हो गया। यात्री ने आवेश में आकर टीटीई थप्पड़ जड़ देने से सनसनी फ़ैल गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने से चर्चा का बाजार गर्म है। इस मामले में टीटीई ने जीआरपी थाना  बांदा में यात्री के खिलाफ तहरीर दी है।

बांदा जीआरपी थाने में टीटीई राजेंद्र कुमार द्वारा दी गई तहरीर में बताया कि रविवार को उसकी बरौनी एक्सप्रेस में ललितपुर बांदा के बीच ड्यूटी थी। महोबा-बांदा के बीच जब उन्होंने कोच नंबर बी-4 में यात्रियों का टिकट चेक करना शुरू किया तब सीट नंबर 35 पर आदर्श कुमार तथा उसके सामने वाली सीट पर उसकी पत्नी बैठी हुई थी। मैंने उससे टिकट दिखाने को कहा तो पहले तो उसने टिकट दिखाने से मना कर दिया। इसके बाद सामने बैठी महिला से टिकट मांगा तो यात्री कहने लगा मेरी पत्नी है। जब उससे टिकट मांगा तो उसने भी टिकट दिखाने से मना कर दिया।

इस पर टीटीई ने आईडी मांगी तो अभद्रता करने लगा। इस पर  टीटीई उससे टिकट बनवाने की कह कर बोगी नंबर बी-2 में चला गया। लेकिन वह वहां भी पहुंच गया और टीटीई से अभद्रता, धक्का मुक्की व मारपीट की एवं कैश भी छीनने का प्रयास किया तथा सरकारी कागजात फाड दिये। इस घटना की जानकारी टीटीई ने कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर दो सिपाही कोच में पहुंचे और थाने में तहरीर देने की सलाह देकर चले गए। इसके बाद रात 2 बजे जब ट्रेन बांदा स्टेशन पहुंची तो टीटीई ने थाना जीआरपी थाना बांदा में तहरीर दी।