इकलौते पुत्र की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत 

झांसी। जिले में थाना सदर बाजार क्षेत्र में कानों में ईयर फोन लगा कर गाना सुनते हुए झांसी-प्रयागराज रेलवे ट्रैक को पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिवार में  मातम पसर गया। सदर बाजार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
सदर बाजार के मथुरा कॉलोनी निवासी जय विश्वकर्मा का इकलौता बेटा दीपेश (23) गुरुवार दोपहर नया ईयर फोन खरीदकर लाया था। शाम को करीब सवा पांच बजे ईयर फोन कानों में लगाकर वह अपने दोस्तों से मिलने निकला था। ईयर फोन में गाने सुनते हुए वह जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शाम करीब 5.40 बजे जैसे ही वह खिरकपट्टी के करीब झांसी प्रयागराज रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तभी ट्रेन आ गई। ट्रेन आती देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। लोको पायलट ने भी हार्न बजाया लेकिन, कान में ईयर फोन लगा होने से दीपेश इसे सुन नहीं सका और वह ट्रेन की चपेट में आ गया।

घटना की सूचना मिलने पर सदर बाजार प्रभारी अमीराम भी पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दे दी। पिता एवं मां भी वहां रोते-बिखलते हुए पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।