पुत्री और घर में बुरा साया बताकर किया दुष्कर्म, हड़पे लाखों रुपए 
झांसी। जिले में अंधविश्वास के चक्कर में यौन शौषण का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें तांत्रिक के झांसे आकर महिला लगातार यौन शौषण का शिकार होते रही, किंतु जब तांत्रिक द्वारा दिया गया आश्वासन सफ़ल नहीं हुआ तब उसे अपने ठगे जाने का एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्मत लुटने के बाद उसे होश आया। अब पीड़िता न्याय के लिए भटक रही है।

उल्दन क्षेत्र निवासी होमगार्ड विभाग में तैनात महिला ने बताया की उसकी पुत्री का विवाह हुए दो वर्ष बीत चुके थे लेकिन गर्भ धारण नही होने से परिवार काफी चर्चाएं होती थी। इसी के चलते उसने अपने गांव में आने वाले एक तांत्रिक बाबा से अपनी पुत्री के बारे में पूछा तो बाबा ने बताया की इसके घर में भूत प्रेतों का साया है, पूजा लगानी पड़ेगी और बाबा ने इंसान का कलेजा आदि जैसी कई वस्तुएं एक कागज पर लिखकर दी की इन्हे ले आओ पूजा करने से सारे कष्टः दूर हो जायेंगे।

महिला होमगार्ड ने बताया की वह उनकी बातों में आ गई और उसने समान न लेकर उसके बदले में पचास हजार रुपया बाबा को दे दिया। बाबा कई दिनों तक उनके घर आता जाता रहा ओर उसने झाड़ फूंक कर उसे अचेत कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर अपने आश्रम टेहरका बुलाकर एक लाख रुपया पूजा के नाम पर लिया।

आश्रम में भी तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी अगर किसी से शिकायत की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।